अब मात्र 17,000 रुपये देकर खरीद सकते हैं Hero Splendor, यहां पर मिल रहा शानदार मौका

Hero splendor: इंडिया में बाइक सेगमेंट में अगर किसी कंपनी का दबदबा है तो वो हीरो का है। हीरो मोटोकॉर्प की नई बाईक तो बाजार में सेल की रिकॉर्ड तोड़ती है। इस कंपनी की मोटरसाइकिल की बिक्री हमेशा अच्छी होती रही है। यही वजह है कि कॉलेज गोइंग युवा हो या फिर वर्किंग क्लास हर वर्ग के लोगों के बीच हीरो मोटोकॉर्प की बाइक पसंद की जाती है।

हीरो (Hero) की बाइक्स का कोई मुकाबला नहीं है। शहर की चमचमाती सड़के हों या गांव की धूल भरी सड़के। हर जगह आपको हीरो की आवाज सुनाई देती है। लंबे समय से भारतीय बाजार में अपना दबदबा रखने वाली हीरो बाइक की कीमत 85,000 रुपये से शुरू होती हैं। अगर आपका बजट इतनी राशि खर्च करने का नहीं है फिर भी आप हीरो की मोटरसाइकिल आसानी से खरीद सकते हैं।

सस्ते में खरीदें Hero Splendor

अगर आप 85,000 से 1 लाख तक खर्च करने की स्थिति में नही हैं तो आपके लिए Droom वेबसाइट पर शानदार ऑफर्स हैं। इस वेबसाइट पर यूज्ड बाइक काफी सस्ती और अफोर्डेबल कीमत में मिल रही है। Hero Splendor की कीमत जानकर आपको विश्वास होगा, लेकिन ह सच है कि आपको ये बाइक 17,000 रुपये में मिल रही है।

जी हां…इस वेबसाइट पर साल 2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर सिर्फ 17,000 रुपये में मिल रही है। बाइक की कंडीशन शानदार है जिसके साथ में आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस के कागजात भी मिलेंगे। नई जैसी काँडिशन में दिखने वाली इस बाइक की लोकेशन दिल्ली की है।

Hero Splendor की फीचर्स

हीरो (Hero) स्प्लेंडर की यह एक इंट्री लेवल सेगमेंट की बाइक है। आप इसे हाथों-हाथ खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसमें 99 सीसी की इंजन का उपयोग की है। यह इंजन 9 पीएस का पॉवर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। माइलेज के मामले में इस बाइक का कोई मुकाबला नहीं है। कंपनी के मुताबिक यह मोटरसाइकिल 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

इतनी सस्ती कीमत क्यों?

हीरो (Hero) कंपनी बाजार में एक नियमित अंतराल पर नई बाइक लॉन्च करती रहती है। साथ ही बाजार में मौजूद बाइकों की तकनीक भी अपडेट करती रहती है। ऐसे में ग्राहक पुराने बाइक को सेल कर नई बाइक खरीदना चाहते हैं। बाइक ऑनर को अपनी पुरानी बाइक बेचने के लिए ग्राहकों की जरुरत होती है।

उनकी यह जरुरत सेकेंड हैंड बाइक को सेल करने वाली वेबसाइट पूरा करती हैं। वो वेबसाइट ओनर और ग्राहक को मिलवाने का काम करती हैं। इससे सेकेंड हैंड या फिर यूज्ड बाइक सेल हो ही जाती है साथ ही वैसे ग्राहकों को भी फायदा होता है जो कम कीमत में अच्छी कंपनी की मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं।